लोकसभा चुनाव : गिने-चुने 483 लोगो को जल्द होंगे गिरफ्तार

0
46
downloadआई एन वी सी,

गोड्डा,
गोड्डा के 1027 बूथों में से 107 बूथ संवेदनशील है, जहाँ मतदाताओं द्वारा निर्भिक होकर मतदान करने और चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के व्यापक इंतजाम किए जा रहे है। जिले में धारा 107 के तहत् 483 व्यक्ति चिन्हित किया गया है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उक्त जानकारी गोड्डा उपायुक्त श्री राजेश कुमार शर्मा आज लोकसभा चुनाव -2014 से संबंधित प्रेसवार्ता में दे रहे थे। उन्होंने बताया कि गांवों में निर्भयपूर्वक चुनाव एवं भयमुक्त होकर चुनाव कराने को लेकर ग्राम स्तरीय जागरूकता कार्यक्रम एवं शहर में वार्ड स्तरीय जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

उपायुक्त ने बताया कि जिले में कुल 520 शस्त्र अनुज्ञप्तिधारी है, जिसमें 37 ने अपने संबंधित थानों में शस्त्रों को जमा करवा दिया है और बाकी लोग भी तीन दिनों के अंदर अपने शस्त्र संबंधित थानों में जमा कराने का आदेश दे दिया गया है। अगर वे जमा नहीं करवाते है तो उनका लाइसेंस निलंबित कर दिया जाएगा।

उपायुक्त ने कहा कि इस बार चुनाव में पुलिस पर्यवेक्षक भी मौजूद रहेंगे, जिनमें आन्ध्रप्रदेश के आरक्षी महानिरीक्षक स्तरीय अधिकारी श्रीनिवासन भी उपस्थित रहेंगे। चुनाव में व्यय पर्यवेक्षक के तौर पर एक अधिकारी एवं एक अलग से पोडैयाहाट विधानसभा के लिए व्यय पर्यवेक्षक की भी नियुक्ति की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here