जयपुर के सरकारी स्कूल एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ समाजसेवी भी स्वच्छता ही सेवा के मिशन से जुड़े : डॉ डीपी शर्मा

जयपुर के सरकारी स्कूल, भाजपा कार्यकर्ता और समाजसेवी 'स्वच्छ भारत मिशन' के तहत सफाई अभियान चला रहे हैं। डॉ डीपी शर्मा के मार्गदर्शन में इस पहल को और गति मिल रही है।
जयपुर के सरकारी स्कूल, भाजपा कार्यकर्ता और समाजसेवी 'स्वच्छ भारत मिशन' के तहत सफाई अभियान चला रहे हैं। डॉ डीपी शर्मा के मार्गदर्शन में इस पहल को और गति मिल रही है।

स्वच्छता सेवा पखवाड़ा 2024 एवं ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के तहत जयपुर के सरकारी स्कूल, भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं एवं समाजसेवी भी अब भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए सक्रियता से जुड़ चुके हैं । यह कहना है प्रधानमंत्री द्वारा आमंत्रित स्वच्छ भारत मिशन के राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर डॉ डीपी शर्मा का।

जयपुर के सरकारी स्कूलों के बच्चे और भाजपा कार्यकर्ता मिलकर 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान में भाग लेते हुए।
जयपुर के सरकारी स्कूलों के बच्चे और भाजपा कार्यकर्ता मिलकर ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान में भाग लेते हुए।

यूनाइटेड नेशन्स से जुड़े कंप्यूटर वैज्ञानिक एवं डिजिटल डिप्लोमेट प्रोफेसर डीपी शर्मा अभी भारत आए हुए हैं। वह किसी सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अपने निवास से जब जा रहे थे तो उन्होंने स्कूल के बच्चों, युवा भाजपा कार्यकर्ताओं को हाथों में स्वच्छ भारत की तख्तियां लिए स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए देखा तो बरबस ही उन्होंने गाड़ी को रुकवाकर उनके साथ फोटो खिंचवायी और सभी कार्यकर्ता एवं छात्रों को संबोधित एवं प्रोत्साहित भी किया और कहा कि सभी को ऐसे प्रयास करने चाहिए कि भारत को स्वच्छ, दिव्य एवं भव्य बनाया जा सके। ऐसे कार्यक्रमों के लिए ना किसी बड़े आयोजन की आवश्यकता है और ना किसी बड़े व्यक्तित्व को बुलाने की। यह दिल का जज्बा है देश के लिए है।

 

भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने बताया कि वे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आव्हान पर माननीय कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह जी राठौड़ के मार्गदर्शन में आज सभी साथियों के साथ स्वच्छता ही सेवा है कार्यक्रम के अन्तर्गत राजकीय विद्यालय, बेरिया हरनाथपुरा करधनी में स्वच्छता अभियान के अंतर्गत आसपास के क्षेत्र में साफ सफाई कर ‘स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत’ का संदेश दे रहे हैं।

सेवा पखवाड़ा सह संयोजक अनुज शर्मा के संयोजन में यह स्वच्छता जागरूकता रैली भी सफाई कार्यक्रम के पश्चात निकाली गई। इस रैली से लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़े और स्वच्छ और स्वस्थ भारत संदेश प्रेषित हो सके।
संयोजक गौतम सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन कंवर एवं भाजपा गोकुलपुरा मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण भी इस जागरूकता रैली में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here