किरण रिजूजी के बयान् का दारा सेना ने किया समर्थन

0
47
downloadआई एन वी सी न्यूज़
नई दिल्ली,
गुरमेहर कौर जैसी शहीदों की बेटी को अरविन्द केजरीवाल जैसे देशद्रोही नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादी के लिये देशद्रोही बनाना कोई मुश्किल काम नहीं है। इनके नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादी कब किसे गाय का मांस खिलाकर ईसाई बना दें, यह सब इनके लिये चुटकियों का खेल है। इसके लिये अरविन्द केजरीवाल जैसे देशद्रोही महारथियों का बडा गैंग जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ही नहीं दिल्ली विश्व विद्यालय के देशद्राही नक्सली मिश्निरी आतंकवादी छात्रों और शिक्षकों के रुप में सक्रिय है। दारा सेना की बैठक में यह बात दारा सेना के राष्ट्रीय महामंत्री स्वामी ओम जी ने कही।

बैठक में दारा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुकेंश जैन ने केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजूजी की प्रशंसा करते हुए बताया कि देशद्रोहियों का ये गैंग कब किसे ब्लैकमेल करने के लिये उसकी एमएमएस बना लें? कब डालरों की झलक दिखलाकर अपने गैंग में भरती कर ले? कब किनके गांव के घरों में आग लगवा दे? कब मिश्निरियों के नक्सली ईसाई आतंकवाद के खिलाफ खडे हुए झारखण्ड के मुख्यमंत्री बाबूराम मरांडी के लडके मार दें ? कब ईसाई आतंकवाद के खिलाफ खडे हुए अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री गोगांग अपांग के भाई को अगवा करके अरूणाचल प्रदेश को ईसाई प्रदेश बनाने की सबसे बडी बाधा को दूर कर दें ? कब उडीसा में स्वामी लक्ष्मणानन्द की हत्या करके ईसाईयत की राह के सबसे बडे कान्टे को निकाल दे। कब उडीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जान से मारने की धमकी देकर उडीसा में अपनी नक्सली ईसाई आतंकवादी गतिविधियों को जारी रखने का परमिट ले लें? यह सब यें गैंग पलक झपकते ही कर देते हैं।

श्री मुकेश जैन ने खुलासा किया नक्सली मिश्निरी ईसाई आतंकवादी अरविन्द केजरीवाल के गैंग यें नक्सली आतंकवादी छत्तीसगढ के हर परिवार से एक लडका या लडकी लेते हैं। जिन्हे सबसे पहले गाय का मांस खिलाकर ईसाई बनाया जाता है। कन्हैय्या कुमार जैसे देशद्रोही इन्ही आतंकवादी ईसाई मिश्निरियों की पैदाईश हैं,जिनके गांव के गांव वहां के मन्दिरों में आग लगाकर इन नक्सली आतंकवादी ईसाई मिश्निरियों ने उजाड दिये है। इतना ही नहीं यें नक्सली ई्रसाई आतंकवादी अपने गिरोह की लडकियों से बलात्कार भी करते हैं। यह सब सर्वोच्च न्यायालय में छत्तीसगढ के सलवा जुडूम मामले में दायर की गयी मानवाधिकार आयोग की रिर्पोट में दर्ज है। किन्तु सैनिकों पर बलात्कार का आरोप लगाने वाला कन्हैय्या कुमार सहित इरोम शर्मिला ओर मेधा पाटकर का यह नक्सली ईसाई आतंकवादी देशद्रोही गैंग इस सब पर पूरी तरह खामोश हैं।

श्री जैन ने कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को इस मामले में एक छोटी सी बानगी भर बताते हुए कहा कि देश के जन्तर-मन्तर पर वन रैंक वन पेंशन के मामले में धरना दे रहा पूर्व फौजियों का एक बडा गिरोह सैनिको के हत्यारे नक्सली ईसाई आतंकवादी अरविन्द केजरीवाल की सरपरस्ती में अपने सरगने सेवानिर्वत्त मेजर जनरल सतबीर सिंह की अगुवाई में देश के बजट को बिगाडने में लगा हुआ है। 80000 करोड रुपये पूर्व सैनिकों को दिये जाने के बाद भी आम आदमी पार्टी का यह गैंग देशद्रोही एन जी ओ के नक्शे कदम और भारत सरकार को आर्थिक रूप से तबाह करने के अरविन्द केजरीवाल के मन्सूबों को अन्जाम देने में लगा हुआ है। साफ सी बात है कि सैनिकों के एक बडे वर्ग के लिये देशभक्ति सर्वोपरी है किन्तु यहां पर सेवानिर्वत्त मेजर जनरल सतबीर सिंह जैसे भी लोग है जो सैनिकों के हत्यारे नक्सली आतंकवादियों के सरपरस्त देशद्रोही अरविन्द केजरीवाल की सरपरस्ती में सेना में बगावत फैलाने के षडयन्त्र को अन्जाम दे रहे हैं।

सबसे बडी बात यह है कि न केवल देश के मीडिया का एक बडा गिरोह इनके टुकडों पर पलकर इनकl गुलाम बना बैठा है, और देश को फिर से अंग्रेजों का गुलाम बनाने में जुटा है बल्कि इस देश की सर्वोच्च न्यायपालिका भी सी आई ए की ऐजेन्ट बनकर नक्सली ईसाई आतंकवादियोें की सबसे बडी रहनुमा बनी हुई है। जिसने आज तक एक भी नक्सली ईसाई आतंकवादी देशद्रोही को फांसी पर नहीं लटकाया है] और जब कोई् दारासिंह जैसा धर्मरक्षक इन मिश्निरी आतंकवादियों को जिन्दा जलाकर इस देश की रक्षा करता है देशद्रोहियों का यह गिरोह ऐसे धर्मरक्षकों के पीछे चील कौवों की तरह झपट्टा मारकर उन्हें सलाखों के पीछे सडने के लिये मजबूर करता है।

दारा सेना ने नक्सली ईसाई आतंकवाद के खिलाफ अलख जगाने वाले धर्मरक्षक श्री दारा सिंह को तत्काल रिहा करने की मांग करते हुए सरकार से अनुरोध किया सारा सरकारी तन्त्र अपने गृह राज्यमंत्री श्री किरण रिजूजी के नक्शे कदम पर चलकर इन देशद्रोहियों और मीडिया और न्यायपालिका में घुसे इनके पैरोकार गैंग का खात्मा करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here