कैलाश खेर ने पाकिस्तान में गाया बबम बम और बजाया डमरू

0
54

आई.एन.वी.सी,,

पाकिस्तान,,

पिछले दिनों कैलाश खेर पाकिस्तान के शहर कराची गए जहाँ पर उनके प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और कैलाश खेर ने भी अपने चाहने वालों को अपने गीतों पर उन्हें झूमने पर मजबूर कर दिया.   

कराची में कैलाश खेर ने अपने बैंड कैलासा के साथ तेरी दीवानी, तौबा तौबा, सैयां, ढोल वजदा, बबम बम आदि गीतों को अपने चाहने वालों के सामने पेश किया. सभी गीतों पर श्रोता जम कर झूमे और नाचे हद तो तब हो गयी जब जैसे ही कैलाश खेर ने “बबम बम” गीत गाना शुरू किया और श्रोताओं ने दीवानों की तरह नाचना शुरू किया और बार – बार इसी गीत की फरमाइश करते रहे और झूम – झूम कर नाचते रहे.                 

कराची में अपने इस शो के बारे में कैलाश खेर ने कहा कि, “यहाँ कराची, पाकिस्तान में अपने चाहने वालों के बीच आकर बहुत ही अच्छा लग रहा है जैसे लोग हमारे भारत के हैं वैसे ही यहां के हैं कुछ भी फर्क नही है दोनों देशों के लोगों में. सभी दिल खोल कर मुझसे मिले. ऐसा लग रहा है कि मैं अपने ही देश के किसी दूसरे हिस्से में आया हूँ.”     

बाघा बार्डर से चल कर आये कैलाश खेर और उनके बैंड के सभी सदस्यों का जोरदार स्वागत किया गया पाकिस्तान में. अपने चाहने का प्यार देख कर आत्म विभोर होकर उन्होंने कहा कि, “मैं अपने चाहने वालों का प्यार देख कर बहुत ही खुश हूँ. सभी ने मेरे हरेक गीत का जम कर लुत्फ़ उठाया.”

पाकिस्तान में भी कैलाश खेर इतने लोकप्रिय होंगे हमें यह पता नही था. उनके शो की सभी टिकट बिक चुकी थी और फिर भी लोग उनके टिकट ब्लैक में खरीदने को तैयार थे. लोगों की शिकायत थी कि वो अंदर नही जा सकते जबकि वो उनको रुबरू सुनना चाहते हैं.”

 पाकिस्तान के इस शो के बाद कैलाश खेर २५ अप्रैल से ३० मई यानि  ३५ दिनों के लिए यू एस के टूर पर जा रहे हैं जहाँ वो नोर्थ और साउथ अमेरिका में १६ शो अपने प्रशंसकों के लिए करेगें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here