ज्‍योतिष शास्त्रियों के अनुसार- फिर बनेगी अमेरिका में ट्रंप सरकार

0
55

अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव पर पूरी दुनिया के साथ भारत की नजरें भी टिकी हैं। इस बार रिपब्लिकन पार्टी के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के लिए चुनाव प्रतिष्‍ठा का सवाल बन गया हैं। उनके सामने डेमोक्रेटिक पार्टी के जो बाइडेन हैं, जो पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के प्रशासन में उप-राष्‍ट्रपति रह चुके हैं। बाइडेन हर सर्वे में लीड कर रहे हैं। लेकिन भारत के ज्‍योतिष शास्त्रियों के अनुसार इस बार भी जीत ट्रंप की ही होगी। भारतीय ज्‍योतिषाचार्यों के मुताबिक भले ही सर्वे में बाइडेन लीड कर रहे हों लेकिन ट्रंप की बड़ी जीत होने वाली है।

दरअसल पिछले कुछ समय से पंडित डॉक्‍टर शंकर चरण त्रिपाठी की तरफ से बनी ट्रंप की कुंडली व्‍हाट्स एप पर वायरल हो गई है। इसमें लिखा है, डोनाल्‍ड ट्रंप जिनके लग्‍न में सिंह है और सूरज की स्थिति 10वें घर में है जो कि राहु के साथ है जो उन्‍हें फायदा पहुंचा रही है। इसकारण वे दोबारा अमेरिका के राष्‍ट्रपति बनने वाले हैं, क्‍योंकि गुरु, सूर्य के साथ मौजूद है।भविष्‍यवाणी पर अगर यकीन करें,तब ट्रंप एक बार फिर से ओवल ऑफिस पहुंचने वाले हैं, और कम से कम 4 लाख वोटों से उन्‍हें जीत मिलने वाली है। वहीं भविष्‍यवाणी में एक टिवस्‍ट भी है और इसके मुताबिक ट्रंप पर वोटों की चोरी और उनके प्रबंधन के आरोप लगेगा।
ट्रंप पहले ही कह चुके हैं कि अगर वह हार जाते हैं तब आसानी से सत्‍ता का हस्‍तांतरण नहीं करने वाले है।हालांकि अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप ने मीडिया रिपोर्ट को एक झूठी रिपोर्ट बताते हुए खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि बैलेट पेपर्स की गिनती के समय उनके आगे रहने की खबरें आईं तो वह अपनी जीत का ऐलान कर देने वाले है। PLC.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here