Close X
Sunday, October 17th, 2021

NCB बिल्डर के घर और दफ्तर पर कर रही है रेड

रेव पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई के बांद्रा इलाके में छापेमारी कर रही है. एनसीबी की टीम इस वक्त बांद्रा में इम्तियाज खत्री  नाम के एक बिल्डर के घर और दफ्तर पर रेड कर रही है.

इम्तियाज खत्री पर NCB की कार्रवाई
बता दें कि रेव पार्टी मामले में पकड़े गए अचित कुमार से हुई पूछताछ में इम्तियाज खत्री का नाम सामने आया था. पिछले साल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी NCB के सामने इम्तियाज खत्री का नाम आया था लेकिन तब कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान
जान लें कि NDPS कोर्ट ने ड्रग्स केस में अरेस्ट बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 8 आरोपियों की जमानत याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया था. एनसीबी, कोर्ट के फैसले से पहले ही आर्यन खान को लेकर आर्थर रोड जेल पहुंच गई थी. इससे पहले गुरुवार को कोर्ट ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.ड्रग्स केस में अरेस्ट किए गए आर्यन खान के अलावा मुनमुन धमीचा, अरबाज मर्चेंट, मोहक जयसवाल, विक्रांत चोकर, गोमित चोपड़ा, इसमत सिंह छेड़ा और नुपूर सतीजा भी न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं. इन सभी को आर्थर रोड जेल में रखा गया है.आपको बता दें कि इस घटना की शुरुआत 2 अक्टूबर को हुई थी. NCB को ये खबर मिली थी कि एक पार्टी में कुछ लोग ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स का सेवन कर सकते हैं. इसकी जांच करने के लिए एनसीबी के करीब 22 अधिकारी पार्टी में पहुंचे थे, लेकिन जब पार्टी शुरू हुई तो इनमें से 8 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया. इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था. PLC

Comments

CAPTCHA code

Users Comment