लापता कार्तिक को ढूंढने में पुलिस अक्षम – डरे सहमे परिवार ने आम जनता से की अपील

0
56

गुमशुदा कार्तिक ,लापता कार्तिकआई एन वी सी ,
रोहतक,
पाडा मोहल्ला के दर्जनों निवासी आज डीएसपी कर्ण गोयल से मिलकर कालोनी के कार्तिक नागपाल को ढूंढने की मांग को लेकर मिले। पाड़ा मोहल्ला निवासियों ने पुलिस उपाधीक्षक को बताया कि मोहल्ला निवासी 11वीं कक्षा का छात्र कार्तिक 1 जुलाई को अपने मामा के घर जींद से अपने घर रोहतक के लिए चला था। उसने काले रंग की टी शर्ट व जींस की पैंट पहनी हुई थी। लेकिन वह आज तक घर नहीं पहुंचा है। मोहल्ला वासियों ने कहा कि कार्तिक के घर न पहुंचने से उसके परिजन बेहद डरे हुए हैं तथा किसी अनहोनी की आशंका से त्रस्त हैं। इसलिए कार्तिक को जल्द से जल्द ढूंढा जाये! डरे सहमे परिवार वालो ने अब पुलिस के बाद आम जनता से अपील की हैं की अगर आपको कार्तिक कहीं भी नज़र आता हैं या कहीं से भी कुछ भी पता चलता हैं तो गोहाना अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन, रोहतक के प्रधान कपिल नागपाल उनके मोबाइल नंबर 9254855555 पर संपर्क व् सूचना देने की कृपया करे !

गौरतलब हैं के कार्तिक के गायब  हो जाने के बाद पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण कार्तिक परिवार परेशान हो गया था ! कार्तिक का पूरा अपनी परेशानी लेकर गोहाना  अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान गुमशुदा कार्तिक ,लापता कार्तिककपिल नागपाल से मदद मांगे पहुचा था ! जिसके बाद प्रधान कपिल नागपाल एसोसिएशन के बहुत सारे कार्यकर्ताओं के साथ कार्तिक समस्या के  समाधान हेतू डीएसपी कर्ण गोयल मिलने गए थे !  इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक कर्ण गोयल ने प्रधान कपिल नागपाल के साथ साथ  मोहल्ला वासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही कार्तिक को ढूंढ लिया जायेगा। इस केस को सुलझाने के लिए साईबर सैल व स्पेशल स्टॉफ की मदद ली जायेगी। इस अवसर पर नगर सुधार मंडल के पूर्व चेयरमैन सीता राम सचदेवा, भाजपा नेता व गोहाना अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान कपिल नागपाल, नंद किशोर कपूर, निरंकारी मार्किट के प्रधान मनोज बत्तरा, दिल्ली गेट के प्रधान नंद लाल आहूजा, रवि नागपाल, मनोज नागपाल, गुलशन आहूजा, हिंमांशु आहुजा, सुरेन्द्र कवातड़ा, बसंत उप्पल, बिट्टू चिटकारा, राजेन्द्र आनन्द, राजू ढल, रवि उप्पल, हन्नी उप्पल, सुशील गोस्वमी, राहुल सपड़ा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

अपील  -:  देश की जनता के साथ साथ सभी सोशल मीडिया कर्मियों से आई एन वी सी की भी अपील हैं की अगर कहीं से भी किसी को भी मासूम कार्तिक कोई सुराग मिले तो फ़ौरन पुलिस या गोहाना अड्डा ट्रेडर्स एसोसिएशन, रोहतक के प्रधान कपिल नागपाल उनके मोबाइल नंबर 9254855555 सूचित करे या संपर्क करे ये एक मासूम की ज़िंदगी का सवाल हैं  ! सूचित करने करने वाले की पहचान पूरी तरहा गुप्त राखी जायेगी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here